Wednesday 27 December 2017

विदेशी मुद्रा कारखाना कैलेंडर iphone app


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक एफएफसी - विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर - मेटाट्रेडर के लिए सूचक 4 यह लोकप्रिय समाचार सूचक एफएफसीएल का एक संशोधित संस्करण है जो कि शुरू में DerkWehler द्वारा ForexFactory फोरम के लिए प्रकाशित किया गया था। दरअसल, मैंने अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कोड को संशोधित किया है लेकिन मुझे पता चला कि यह दूसरों के लिए उपयोगी हो सकता है, इसलिए मैंने इसे साझा करने का फैसला किया। मैंने संकेतक को फिर से लिखा है ताकि आप इसे मूल से शुरु होने से शुरु कर सकें। फिर भी, यह एक ही तकनीक और मुख्य शैली को साझा करता है सूचक आपके चार्ट पर एक पैनल रखता है जो विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर पर सूचीबद्ध 5 आर्थिक कार्यक्रम दिखाता है आप उच्च, मध्यम या निम्न प्रभाव, बोलियां, छुट्टियों या विशिष्ट खोजशब्द फिल्टर के माध्यम से प्रदर्शित कर सकते हैं। कृपया नीचे सूचीबद्ध सभी संशोधनों को देखें। इसके अलावा, सूचक को 2 बफ़र्स तक पहुंचकर iCustom () फ़ंक्शन का उपयोग करके ईए के भीतर बुलाया जा सकता है: बफ़र (0) में सबसे हाल की घटना तक मिनट शामिल हैं। बफर (1) में सबसे हाल की घटना के लिए प्रभाव मूल्य होता है (कम 1। मध्यम 2। उच्च 3)। आप बफ़र्स को दो तरीकों से कॉल कर सकते हैं: सरल कॉल: (डिफ़ॉल्ट मान लागू होंगे) कृपया ध्यान दें कि सूचक (इस स्तर पर) बैक-टेस्टिंग क्षमताओं नहीं है। उच्च प्रभाव का रंग C217,83,79 मेड प्रभाव रंग C255,185,83 कम प्रभाव रंग C91,192,222 छुट्टियों का रंग clrOrchid टिप्पणियां रंग clrDimGray संशोधन: जोड़ा गया: मेटा ट्रेडर 4 600 और बेहतर कोड गुणवत्ता के साथ संगतता के लिए संपत्ति सख्त। जोड़ा गया: पिछला मौसम प्रभाव दिखाएँ (रंग प्रभाव) जोड़ा गया: केवल सक्रिय चार्ट से संबंधित ईवेंट दिखाने के लिए विकल्प (अन्य पैरामीटर ओवरराइड) जोड़ा गया: कीवर्ड फ़िल्टर। किसी विशिष्ट एक शब्द को ढूंढें या अनदेखा करें, अर्थात एनएफपी, केवल उस शब्द के बिना सभी घटनाओं को फ़िल्टर कर देगा (केस-संवेदी) जोड़ा गया: मुद्रा ताकत पट्टी समय बचे प्रसार मूल्य दिखाने का विकल्प। जोड़ा गया: पिछली घटनाओं के प्रदर्शन के लिए समय को नियंत्रित करने का विकल्प (मिनटों में) जोड़ा गया: 4 चार्ट कोनों में पैनल स्थान सेट करने का विकल्प जोड़ा गया: माउस टॉवर पर उपकरण-टिप जो ईवेंट का शीर्षक, प्रभाव और ईवेंट का समय दिखाता है जोड़ा गया: पैनल शीर्षक आप इसे एक अनुस्मारक नोट के रूप में उपयोग कर सकते हैं :) संशोधित: मिनटों के बजाय दिनांकटाइम प्रारूप में ईवेंट दिखाएं (आप टूल-टिप के माध्यम से मिनट छोड़ सकते हैं) संशोधित: आगामी ईवेंट के लिए कार्यक्षेत्र पंक्तियां (आपको अपने ब्रोकर समय के आधार पर ऑफसेट इनपुट को संशोधित करने की आवश्यकता हो सकती है)। संशोधित: आने वाले ईवेंट मिनट और प्रभाव वाले बफ़र (ऊपर दिए गए उदाहरण देखें) संशोधित: बाहरी इनपुट का संशोधित क्रम सुधार किया गया: मूल विंडोज यूआरएलडाउनलोडटाओफ़ाइल्यू () फ़ंक्शन के साथ बदल दिया गया डाउनलोड वेबपेजटोफाइल () फ़ंक्शन। बेहतर: प्लेस (एक्सएमएल फ़ाइल डाउनलोड) और संबंधित कोड एक फ़ंक्शन में दिए गए ताकि हम उन्हें ज़रूर कह सकते हैं जब आवश्यक हो सुधार किया गया: प्रतिस्थापित ग्लोबलवर्लीबल्स जो XML फ़ाइल को FILEMODIFYDATE - ओनटिमर () के साथ अपडेट करें, अपडेटअपडेट, अपडेटआइटवेयर द्वारा अपडेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बेहतर: समय GMT ऑफ़सेट, अब ईवेंट आपके स्थानीय समय में स्वचालित रूप से दिखाए जाएंगे। बेहतर: दाएं बाएं पर सेट करते समय पैनलटेक्स्ट को सही ठहरें बेहतर: अलर्ट फ़ंक्शन, अब यह पॉपअप चेतावनी के बगल में भेजेगा: ध्वनि चेतावनी, अपने फोन और ईमेल पर पुश सूचना। (दो अलग अलर्ट) सुधार: कोड की गुणवत्ता, अब सूचक पहले से कहीं अधिक हल्का और तेज है। फिक्स्ड: विभिन्न बग फिक्स, हटाए गए कुछ अनावश्यक कोड या चर, उनके संबंधित कार्यों के अंदर कुछ चर रखा। इस सूचक का उपयोग करने के लिए, आपको अपने मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म विकल्पों में डीएलएल आयात को चालू करना होगा। कृपया ध्यान रखें कि कोड में कुछ कीड़े या अन्य दोष हो सकते हैं, इसलिए यदि आप कोई बग या सुझाव, या बेहतर कोड अभ्यास देख रहे हैं, तो कृपया मुझे बताएं फॉरेक्स फ़ैक्टरी वेबसाइट के मुताबिक, सभी ईवेंट का समय लगभग अनुमानित है और एफएक्स इवेंट अलर्ट के लिए change. appwidget के अधीन हैलो मैट nextfx. io की जांच करें I ने वही निराशा साझा की जब मैंने पहली बार एफएक्स व्यापार शुरू किया। मैं अपने ब्लूमबर्ग रॉयटर्स (मेरे बैंक में) का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन काम के बाहर यह ट्रैक करना मुश्किल है इसलिए मैंने अपने खुद के आधार पर बस का निर्माण करने का निर्णय लिया। मेरे पास बहुत आसानी से वेब आधारित आर्थिक कैलेंडर है जो एसएमएस ईमेल सूचना का समर्थन करता है। इसकी निशुल्क और आप जो इवेंट को अधिसूचित करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। अभी के लिए मैं केवल वास्तविक रिलीज पर सूचना भेजने में कामयाब रहा हूं। लेकिन मैं इससे पहले की सूचना को सक्षम करने के लिए भी देख रहा हूं। हाय Nextfx, साइट को अपनी शांत देखा लेकिन वर्तमान में यह वास्तविक सूचना के लिए अधिक है अगर यह बेहतर होगा 1520min पहले सूचित कर सकते हैं हालांकि देखते हैं कि यह एसएमएस के माध्यम से है फिर इसमें शामिल लागत शामिल होगी जो ग्राहकों को पारित किया जाएगा। यह एक ऐप जो सॉलिटेयर हैलो मैट को भेजने के लिए सस्ता होगा साइट वर्तमान में केवल सूचना के लिए है आप अधिसूचना प्राप्त करने के लिए क्या आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकते हैं मैंने घटना से पहले और वास्तविक रिलीज में 10mins को सूचित करने के लिए फ़ंक्शन अभी जोड़ दिया है, इसलिए इसे आपके उद्देश्य में फिट होना चाहिए अभी साइट एसएमएस के लिए अपेक्षाकृत सस्ता होने पर शुल्क नहीं लेती है। लेकिन किसी भी मामले में आप केवल ईमेल सूचना प्राप्त करने का चयन कर सकते हैं। जब तक आपके पास अपने फ़ोन डब्ल्यू अधिसूचना पर जीमेल ऐप की तरह ही चालू हो जाता है, तब तक मुझे ऐप के बारे में भी सोचा होगा। लेकिन यकीन है कि अगर किसी को भी नहीं देर से उत्तर के लिए क्षमा करें। आपने उल्लेख किया है कि मैं उन आर्थिक घटनाओं का चयन कर सकता हूं जो देश पर आधारित है I अनुमान है कि मैंने अभी तक एसएमएस अधिसूचनाएं प्राप्त की हैं जो शांत हैं। मैं सामान्य रूप से अपनी ईमेल अधिसूचना पर नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से आपने उल्लेख किया है कि जिस तरह से मैंने उल्लेख किया है कि एसएमएस अन्य देशों के लिए धोखेबाज़ है I

No comments:

Post a Comment