Sunday 17 December 2017

विदेशी मुद्रा की दुनिया पीटीआई लि


विदेशी मुद्रा विश्व पीटी। लिमिटेड फ्रेट परिवहन व्यवस्था कंपनियों - कौसुला, एनएसडब्ल्यू अवलोकन विदेशी मुद्रा विश्व पीटी लि। कसौला में एक माल ढुलाई परिवहन व्यवस्था है यह निजी कंपनी 2002 में स्थापित की गई थी। विदेशी मुद्रा विश्व पीटी। लिमिटेड ऑस्ट्रेलिया में विशिष्ट कंपनी की तुलना में करीब 5 कम साल रहा है, और ठेठ माल ढुलाई परिवहन व्यवस्था से 4 कम साल राजस्व संगठन 3.27 एम वार्षिक राजस्व (मॉडल) में उत्पन्न करता है, जो कि सभी माल ढुलाई परिवहन व्यवस्था कंपनियों (1,778,930) के लिए औसत राजस्व से 84 है। कर्मचारी संगठन 15 व्यक्तियों (अनुमानित) को रोजगार देता है। न्यू साउथ वेल्स में, औसत कंपनी के बीच 5 से 1769 कर्मचारियों के बीच है, जिसका अर्थ है कि विदेशी मुद्रा विश्व पीटी। लि। संपर्क जानकारी 5 Toparoa Close Casula, न्यू साउथ वेल्स 2170 फ्रेट परिवहन व्यवस्था कंपनियों माल ढुलाई परिवहन व्यवस्था कंपनी के प्रकार कर्मचारी और कार्यकारी एनरिक जोस एंटोनियो कैम्पोस एनरिक जोस एंटोनियो कैम्पोस पूर्ण संपर्क सूची प्रीमियम सामग्री के लिए लॉगिन की आवश्यकता है निःशुल्क प्रवेश या पंजीकरण करने के लिए यहां क्लिक करें। एनरिक जोस एंटोनियो कैम्पोस एनरिक जोस एंटोनियो कैम्पोस कर्मचारियों की संख्या एक ठेठ माल ढुलाई परिवहन व्यवस्था 5 से 1286 कर्मचारियों के बीच है, जिसका अर्थ है कि 15 कर्मचारियों (अनुमानित) के साथ विदेशी मुद्रा विश्व पीटी। लिमिटेड, उद्योग के लिए लोगों की एक विशिष्ट राशि को रोजगार देता है। प्रति कर्मचारी राजस्व कंपनी की वार्षिक बिक्री मात्रा 3.27 एम (मॉडलिंग) है इसका मतलब है कि 15 कर्मचारियों के साथ, प्रति कर्मचारी संगठन आय 217,962 है। इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, औसत कंपनी 215,266 प्रति कर्मचारी उत्पन्न करती है, जिसका अर्थ है कि कंपनी ऑस्ट्रेलिया में सभी संगठनों के लिए प्रति कर्मचारी औसत आय के आसपास ही पैदा करती है। संबंधित कंपनियां फ्रेट परिवहन व्यवस्था कंपनी न्यू साउथ वेल्स की कंपनियों फ्रेट परिवहन व्यवस्था की व्यवस्थाएं Intl नाम राज्य शीर्षक 341 फेजन एवल ईगल फार्म, क्यूएलडी 1101 - 1105 (लूत केम्प्स क्रीक, एनएसडब्ल्यू यूनिट 7 बानो, क्यूएलडी 13 एल्स्टनवैल सीटी ईस्ट बेंडिगो, विक 27 मैल्कम प्ला कैम्पबेलफील्ड , VIC 3 1 ग्लेनलीन स्टैन्ड ग्लैडस्टोन, क्यूएलडी पो बॉक्स 7212 ब्रेंडेल, क्यूएलडी 24 लुइबा सेंट केम्पटन, टीएएस 12 बुरोलो क्लू इगलेटन, एनएसडब्लू 1369 मूल्गो बेलोवा, एनएसडब्ल्यू न्यू साउथ वेल्स की कंपनियां इंटल का नाम स्टेट टाइट व्यापार सेवा कंपनियां व्यापार सेवा कंपनियां व्यापार सेवा कंपनियां व्यापार सेवा कंपनियों जनरल मर्केंडाइज रिटेलर्स व्यापार सेवा कंपनियां बीमा एजेंसियां ​​और सेवा कंपनियां इस संगठन की समीक्षा करें इस कंपनी की दर इस दर पर क्लिक करें सितारे को अपनी समीक्षा लिखें कम से कम 15 शब्द लिखें Facebook पर मेरी समीक्षा साझा करें संदर्भ डेटा स्रोत डेटा स्रोत। FindTheCompany जानकारी एकत्रित करके कंपनी डेटा प्रदान करता है डैन ब्रैडस्ट्रीट, कंपनी की वेबसाइट, हमारे उपयोगकर्ताओं और अधिक से श्वेतपत्र AUD में मुद्रा FindTheCompany एक कंपनी के अनुसंधान उपकरण है और हमारे डेटाबेस में कंपनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है यदि आप किसी विशिष्ट कंपनी से संपर्क करना चाहते हैं, तो कृपया कंपनी की सूची पृष्ठ पर संपर्क जानकारी अनुभाग का उपयोग करें। क्या यह पेज उपयोगी था हाय, हम आपको एक रेटिंग प्रस्तुत करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए कृपया लॉगिन करें या खाता बनाएं धन्यवाद अपने ईमेल के साथ लॉगिन फेसबुक के साथ Google लॉगिन के साथ लॉगिन अच्छी तरह से आपकी अनुमति के बिना पोस्ट कभी नहीं। विदेशी मुद्रा प्रशंसापत्र हाय विदेशी मुद्रा विश्व क्यों चुनते हैं, मैं सिर्फ अपने कर्मचारियों के शीघ्र और कुशल प्रेषण के लिए अपने 4 बालिकाबाय बक्से के आगमन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और समय पर और उत्कृष्ट स्थिति में मनीला में पहुंचा। क्या आप अपने पते पर 2 और नियमित बक्से वितरित कर सकते हैं, कृपया मुझे अगले 2 महीनों में विदेशी मुद्रा पर हर महीने माबुह हो नमस्कार भेजना है, मेरा पैकेज मनीला में कल यहां पहुंचा था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। विदेशी मुद्रा पर हर किसी के लिए हैलो, मेरा पैकेज यहां मनीला में कल आया था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। आपकी सेवा पर सिर्फ एक टिप्पणी मुझे वास्तव में तुम्हारी पूरी प्रक्रिया पसंद है इतनी कुशल और कम समय लेने वाली कंपनी की तुलना में जो मैं कम से कम एक अच्छा 2 साल के लिए उपयोग कर रहा था। अब से, मैं केवल आपकी स्थापना के जरिये पैसे भेजूंगा और मैं इसे कैनबरा में अपने सभी दोस्तों से सुझाऊंगा। अच्छा कामकाज आर सी - कैनबरा मैं जानता हूं कि आपके पास बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए मैं आपकी कंपनी की अखंडता के लिए धन्यवाद करता हूं और आपके साथ व्यापार करने में प्रसन्न हूं। हम आपकी सेवा में इतनी सटीक और तेज़ होने के लिए आपका धन्यवाद करना चाहते हैं हम आपके निर्दोष और डिलीवरी और हमारे सामानों के रिसेप्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भविष्य में आपके द्वारा किसी भी प्रेषण के लिए संपर्क करने के लिए खुश होंगे ताकि फिर से विदेशी मुद्रा के बेहतर प्रदर्शन से सुखद आश्चर्य हो। हमने ऑस्ट्रेलिया से शिपिंग बक्से के लिए विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल पहले फिलीपींस में किया है, और सेवा समाचार और अपडेट से बहुत खुश हैं

No comments:

Post a Comment