Wednesday 27 December 2017

शुरुआत के लिए विदेशी मुद्रा एना couling पीडीएफ प्रिंटर


अन्ना कोलिंग द्वारा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्राएं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें हैं इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, केवल दो सवाल हैं जो हमें बाज़ार में स्थिति पर विचार करते समय जवाब देने की आवश्यकता है: इस व्यापार के उच्च, मध्यम या निम्न पर जोखिम क्या है इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है अन्ना कौलिंग द्वारा पुस्तक, सब कुछ बताती है शुद्ध कार्यविधि जो मैं व्यापारिक पद्धति से वकील हूं, और जो मैंने अपने सभी व्यापार में उपयोग किया है और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह किताब आप के लिए है। एक टिप्पणी छोड़ दो आप टिप्पणी पोस्ट करने के लिए लॉग इन होना चाहिए। श्रेणियाँ यदि आप सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा पुस्तक को पढ़ने के लिए देख रहे हैं। तो आगे नहीं देखो हम विदेशी मुद्रा बाजार से मुद्रा व्यापार के बारे में कई प्रकार के प्रकाशनों को लाभप्रद व्यापार से देखते हैं, जिससे आपको अपने कौशल सीखने और सुधारने का सबसे अच्छा मौका मिलता है। शुरुआती मूल बातें जैसे विषयों पर शीर्ष बिक्री वाले विदेशी मुद्रा व्यापार और निवेश पुस्तकें ऑफ़र करता है मोमबत्ती चार्टिंग, स्क्रैपिंग और डे ट्रेडिंग फिबोनैकी, वायदा और विकल्प व्यापार, स्विंग और अल्पावधि व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और रणनीतियों। मुझे कुछ उपयोगी फ़ॉरेक्स के बारे में कई प्रकाशन मिल चुके हैं लेकिन अधिकांश नहीं। पुस्तकों की चयनित सूची, जो मुझे विश्वास है, आपको सामान्य रूप से निवेश की बेहतर समझ पाने में मदद करेंगे.टैग अभिलेखागार: अण्णा कूल्लिंग विदेशी मुद्रा के लिए शुरुआती मैं सबसे पहले 2 प्रकाशनों के साथ जुड़े हुए हैं I वॉल्यूम प्राइस एनालिसिस), साथ ही साथ मैं वापस रखता हूं और प्रत्येक के संबंध में वास्तव में एक ही मूल्यांकन प्रकाशित करता हूं, हालांकि मैं अलग-अलग बताऊंगा कि हम टिप्पणियों को विशेष रूप से 1 या किसी अन्य से संबंधित करने के लिए किस प्रकार सहायता करते हैं। मैं इस विशेष मूल्यांकन को ढांचे के भीतर रखने के लिए थोड़ा सा इतिहास शुरू करूँगा हमने 8220 सिस्टम को अनुभव करने वाले कुछ लोगों को ई-मेल ऑफर करने के कारण विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के बारे में सोचने की शुरुआत की। इंच हम अपने निवास वेब कैम 8220learn की सदस्यता वास्तव में मुझे व्यक्तिगत रूप से व्यापार 8221 नियमित सदस्यता देखने के माध्यम से, foreseeing मैं मूल रूप से बिल्कुल कुछ भी नहीं की खोज की 3 महीने की नकदी वापस गारंटी का उपयोग करना होगा दो हफ्तों से हम व्यक्तिगत तौर पर अपने कार्यक्रम को स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं कर सकते थे, साथ ही वह हर दिन के दौरान तकनीकों में बदलाव कर रहे थे और कभी-कभी उस बिंदु के विपरीत होने के लिए प्रकट होते थे जो उन्होंने पहले से कहा होगा। हमने इसके कुछ हफ्तों के संबंध में आयोजित किया था जिसके बाद वास्तविक नकद वापस गारंटी का उपयोग किया गया था। जब मैंने इसे डाउनलोड करने के साथ-साथ संकेतों के साथ-साथ ईएएस के असंख्य बैकटीस्टिंग के साथ-साथ कुछ बेहतर मैनुअल खरीदते हुए मूल्यांकन शुरू किया। इसके बाद हमने कुछ विदेशी मुद्रा प्रकाशनों को स्कैन किया, जिनमें से कुछ आम तौर पर खरीदने और बेचने के साथ-साथ हमने वित्तीय बाजारों के तकनीकी विश्लेषण का उपयोग किया: व्यापारिक तरीके और अनुप्रयोगों के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका (न्यूयार्क संस्थान वित्त) एक विश्वकोश है। हम अपने व्यक्तिगत व्यायाम का प्रयोग कुछ महीनों में लेते रहते हैं, हालांकि कुछ भी नहीं मिल सकता है, जो नियमित रूप से उपयोगी साबित हुआ, जो कि असली नकदी रखने के लिए सुखद रहे, साथ ही हमने जिज्ञासा छोड़ दी। मुफ्त के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें कुछ वर्षों बाद हमने रिचर्ड डेनिस और 8216 के बारे में लेखों की खोज की थी। हमने मान्यता दी है: ए) व्यक्तियों ने इस सामान का प्रदर्शन करने के लिए धन अर्जित किया है, ख) कोई भी तकनीक की खोज कर सकता है, c) साथ ही साथ आप विशेषज्ञों को उपलब्ध करेंगे जो अपनी समझ प्रकट करने के लिए तैयार हैं। हमने एक बार फिर महान मार्गदर्शिका खरीदना शुरू कर दिया और साथ ही साथ लगभग 8,8217 के प्रकाशनों की खोज की। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा इसलिए सस्ती और मुफ़्त परीक्षण ने बताया कि यह एक सरल अध्ययन हो सकता है। हाफवे के माध्यम से, साथ ही कई चर्चा बोर्डों पर इस बारे में टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ने के बाद, हम वीपीए के साथ प्यार करते थे। हमने अपने व्यक्तिगत एफएक्ससीएम व्यायाम खातों को फिर से खोलना और महिला 8217 के कई सुझावों का प्रयास करने का फैसला किया, उसके बाद निम्न गाइड (कुल लागत का मात्रा मूल्य विश्लेषण के लिए) ब्राउज़ करें, जबकि मेरे व्यक्तिगत खातों के लिए वित्त की प्रतीक्षा करते हुए आपकी महिला का सुझाव है कि वास्तव में किसी व्यायाम का उपयोग करने से वास्तविक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को समझने की तुलना में कुछ बातों को ध्यान में रखते हुए कई कारकों के लिए वास्तविक नकद वास्तव में बहुत अधिक महत्वपूर्ण है और साथ ही प्रशिक्षण में ज्यादा बेहतर रहने की संभावना है, वास्तविक व्यायाम खाते आम तौर पर भोजन नहीं देते हैं वास्तव में एक वास्तविक निवास भोजन देने के बावजूद इन लोगों का कहना है कि यह 8217 है, और व्यायाम भी भोजन को अपने स्वयं के एजेंट द्वारा लाए गए वितरण के भीतर वास्तविक अप्रत्याशित घुमाव का प्रदर्शन नहीं करेगा, कभी-कभी आसान स्थानांतरित बाजार से लाभान्वित होगा। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा बहुत अलग तरह के विदेशी मुद्रा दलालों 8217 प्रक्रियाओं के बारे में बताते हुए उपयोगी हो सकते हैं, जिनके पास गलत प्रकार का एजेंट है, साथ ही साथ सर्वश्रेष्ठ प्रकार का पता लगाने के लिए आप अपनी गतिविधियों के लिए काम कर सकते हैं, इसलिए आप से जुड़ा हो घर। मात्रा का मूल्य मूल्यांकन मेरे अनुभव में भी समझदार है, साथ ही महिला 8217 (और अन्य 8217) बयान कैसे मार्केटप्लेस वास्तव में अंदरूनी सूत्रों के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है जिनकी तकनीक मात्रा की जांच के माध्यम से दिखाई दे रही है I गति प्रकार विशेष निरंतर डिजाइन विशेष मूल्यांकन के लिए मेरा व्यक्तिगत विचार पहले से किया गया था, विशेष लागत डिजाइन के प्रकार जब भी आपको पर्याप्त व्यक्ति मिलेगा जो इसे लगता है कि 8217ll, सिर्फ एक स्व-पूरा भविष्यवाणी, साथ ही संभवतः संभवतः पैसे लेने के लिए एक भरोसेमंद विधि की तरह ले सकते हैं। । अभी मुझे एहसास है कि कैंबलेस्टिक विकास का कितना प्रभाव होता है, साथ ही साथ अंदरूनी गति वास्तव में मात्रा के भीतर कैसे दिखाया गया है, और यह बस सभी उचित के बारे में है मैं उद्योग जो पूर्ण विश्वास के साथ होगा, यह सबसे बड़ा बिंदु है, मैं इन दोनों प्रकाशनों के माध्यम से बन गया हूं। अन्य के लिए खोज: केवल लाभप्रद विदेशी मुद्रा सिस्टम डाउनलोड करें, संकेतक, ईएएस, रणनीतियां हाल के खोजें हाल के पोस्ट कुछ अन्य खोजे गए श्रेणियां

No comments:

Post a Comment