Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी तीसरी स्क्रीनिंग


स्वागत तकनीकी विश्लेषक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने मुद्रा जोड़ी व्यापार के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के हज़ारों लोग बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, लेकिन यह केवल वही और एकमात्र वेबसाइट है जो विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के लिए बोलिन्जर बैंड विश्लेषिकी प्रदान करने के लिए समर्पित है। यह साइट मुद्रा जोड़े की सूची प्रदान करता है जो बोलिंगर बैंड सिस्टम मानदंड, स्क्रीनिंग, इंटरैक्टिव चार्ट्स को पूरा करती है जो आपको अपने संकेतक प्रोग्राम करने की अनुमति देती है, और 2-डी और 3-डी चार्ट सहित बहुत कुछ। और ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए सबसे अधिक पेशेवर टूल प्रदान करने के लिए, बीबीएफएफ ने वेब-आधारित प्रोग्रामिंग, बीबीस्क्रिप्ट को जोड़ा है, ताकि उपयोगकर्ता पूरी तरह से अपने चार्ट संकेतक और विश्लेषण को अनुकूलित कर सकें। bbforex अभी तक छोटे मोबाइल टच आधारित ब्राउज़रों के लिए अनुकूलित नहीं है यह वर्तमान में लैपटॉप या पीसी पर सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है कुछ विशेषताओं के लिए Adobe Flash Player प्लगइन की आवश्यकता हो सकती है मैं समझता हूं, जारी रखें: बीबीएफएक्स कॉपी 2017 बोलिंगर कैपिटल मैनेजमेंट, इंक। एससीकलिंग ट्रेडिंग सिस्टम सीसीआई आधारित नहीं, आपको पहले ही एक ही विचार करना चाहिए बाजार पर इतनी तेज़ी से प्रवेश क्यों किया गया यह आज सुबह के समान उदाहरण है विदेशी मुद्रा, सीसीआई एक ही समय में 100 स्तर को पार करता है कि एसएमए 13 क्षैतिज रेखा को पार करता है। इस पल में मैंने कभी प्रवेश नहीं किया, इस पल के शुरू होने पर हम प्रवेश की तलाश करते हैं। मुझे लगता है कि आपने अपनी पिछली पोस्ट में अपनी प्रविष्टि को इस तरह से सेट किया था। क्या आप अपनी पहली हानि के स्क्रीनशॉट पोस्ट कर सकते हैं पुष्टि की मोमबत्ती तीसरे मोमबत्ती थी, जिसकी वजह से मा लाइन पार हो गई थी। इसलिए यह तेजी से प्रवेश नहीं था जैसा कि मैं समझता हूं। दुर्भाग्य से मैं पहले नुकसान का स्क्रीनशॉट पोस्ट नहीं कर सकता। पुष्टि की मोमबत्ती तीसरे मोमबत्ती थी, जिसकी वजह से मा लाइन पार हो गई थी। इसलिए यह तेजी से प्रवेश नहीं था जैसा कि मैं समझता हूं। दुर्भाग्य से मैं पहले नुकसान का स्क्रीनशॉट पोस्ट नहीं कर सकता। मैं देख रहा हूँ, आप सही हैं जैसा कि सभी जानते हैं कि कोई आदर्श प्रणाली नहीं है। अंतर पैसा प्रबंधन द्वारा किया जाता है यदि आप अपने 99 ट्रेडों में जीतते हैं और आप अगले एक एक्स 10 उच्च सेट करते हैं और आप अपना व्यापार खो देते हैं, तो अंत में परिणाम शून्य होता है। यदि आप केवल अपने 60 ट्रेडों जीतते हैं और आप दूसरों को खो देते हैं और आपके पास एक ही जोखिम है, अंत में आप 20 जीतेंगे और यह मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य है लक्ष्य कुछ ऐसा होना चाहिए जिस पर पहुंचा जा सकता है। अपने 100 ट्रेडों को जीतना असंभव है, भले ही हम समर्थन और रिक्तियां, फिक्स और मोबाइल, राउंड नंबर आदि से बचें। आशा है कि आप इस सिस्टम के साथ कुछ पिप्स जीत सकते हैं SL मेरे लिए एक और सवाल है 30 15 टीपी के लिए बहुत बड़ा है अंतिम स्विंग अक्सर प्रवेश मूल्य के करीब है। 15 टीपी 15 एसएल के साथ हमें लाभ की उच्च जीत दर चाहिए। पैसा प्रबंधन एक व्यक्तिगत मामला है उस के कई कारण हैं: आप किस प्रकार के ट्रेडिंग खाते के साथ काम करते हैं - ईसीएन, एसटीपी, फैलता - एफ़िक्स या वेरिएबल्स, कमीशन, विलंबता और इतने पर। हम में से प्रत्येक को समय लेना चाहिए और प्रत्येक व्यापारित जोड़ी के लिए सेटिंग्स ढूंढना चाहिए। इसी जोड़ी के लिए उदाहरण के लिए FxPro और Pepperstone के बीच एक बड़ा अंतर है। हालांकि एफएक्सपीआरओ के साथ व्यापार करना असंभव है, और मेरी आँखों में वे बहुत अच्छे हैं, आप दूसरों के साथ कुछ लाभ कमा सकते हैं जब आप अपने एसएल का प्रबंधन करते हैं तो आप अपने खुद के वित्तपोषण का प्रबंधन करते हैं, कोई भी आपको बता नहीं सकता कि आपको रिजर्व में कितने पिप्स चाहिए। यदि आप यूरो के साथ काम करते हैं तो यह एक व्यापार के लिए लाभ में 10 से अधिक pips प्राप्त करना असंभव प्रतीत होता है। मुझे आशा है कि आप मेरी स्थिति समझेंगे। यह प्रणाली आपके व्यापार के लिए सिर्फ तकनीकी वातावरण है, लेकिन काम का बड़ा हिस्सा जो कि अंतर करेगा, वह अपना खुद का एम. एम होगा। मुझे लगता है कि मैं इसे प्राप्त करता हूं और जब एमटी 4 खुले और बैकटेस्ट बना तो मुझे कुछ लाभ प्रविष्टियां मिल सकती हैं। सीसीएफपी के बिना इसे देखें मुझे लगता है कि SL एक befor पिछले fractal या पिछले बनाने के बारे में। यह जटिल नहीं है, लेकिन प्रशिक्षण के बिना किसी चीज के बारे में भूलना आसान है हाँ, यह बिल्कुल बुरा नहीं है। आप मुख्य विचार को समझ चुके हैं, कुछ निश्चित हैं आपका चार्ट अच्छी तरह से दिखता है अब, समस्या बाजार है और यहां मैं कुछ भी नहीं कर सकता। यदि बाजार शांत नहीं है तो मेरी ताकत से परे आप व्यापार के लिए सभी सही परिस्थितियों और कई पीप बनाने के लिए। इसलिए, आपको अपने व्यापार को बाजार की स्थितियों में बदलना होगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप लहर पर हैं और अब आप आगे जा सकते हैं। आपके लिए खुशी है कि मैं सोचता हूं कि अब मैं समझता हूं लेकिन कुछ सवाल: 1 ऐसा लगता है कि आप यहाँ बहुत नीचे की तरफ से चूक गए हैं। 2 सीसीआई -100 से ऊपर जाने के लिए क्यों प्रतीक्षा करें 100 स्पर्श न करें और फिर -100 से नीचे जाएं (सीसीआई का स्पष्टीकरण मददगार होगा और बीमार अपने आप को भी इसे पहले भी इस्तेमाल किया गया है) 3 क्यों बाहर की तरफ बंद करने के लिए कम नहीं दिख रहा है (आईएम अभी भी सीख रहा है कि कैसे अगली बार कम जाने की पुष्टि करता है अच्छा होगा) धन्यवाद बीमार टेम्पलेट की स्थापना और मुझे एक मौका मिलता है जब यह कोशिश। क्या आप उस पर अपने अनुरोधों के साथ एक चार्ट भेज सकते हैं, मेरा मानना ​​है कि मेरे लिए यह समझना बेहतर होगा कि आप वास्तव में क्या मतलब है समझने के लिए धन्यवाद। आपका दिन शुभ हो,

No comments:

Post a Comment