Wednesday 22 November 2017

रेन्को फॉरेक्स एसएसडी सिनर्जी


Heiken Ashi और Renko: सही सिनर्जी 4 it8217 समय Renko चार्टिंग द्वारा की पेशकश की कई संभावनाओं की हमारी यात्रा में आगे बढ़ने के लिए समय। आज I8217d ऐसे संकेतक पर चर्चा करना शुरू कर रहा है जो वास्तव में मेरा पसंदीदा है जब रेनको चार्ट पर व्यापार किया गया था। हेइकेन आसि और तथ्य की बात के रूप में हीयकेन असी भी एक वास्तविक सूचक नहीं है यह वास्तव में एक अतिरिक्त मोमबत्ती चार्टिंग तकनीक है मानक मोमबत्ती चार्ट जैसे ओपन हाई-कम-क्लोज़ (ओएचएलसी) बार का उपयोग करने के बजाय, हेइकिन ऐही तकनीक संशोधित सूत्र का उपयोग करती है: We8217ve ने पाया कि रेनको चार्ट हमें अवधि की अवधि को छानकर रुझानों की पहचान करने में मदद करते हैं। उनके साथ हम मूल्य आंदोलन पर ही ध्यान केंद्रित कर सकते हैं सबसे अच्छा फ़िल्टरिंग सही बॉक्स आकार खोजने के द्वारा प्राप्त की जाती है। हेकेन अही के साथ हम छोटे रिट्रेसमेंट को फ़िल्टर कर सकते हैं और केवल दीर्घकालिक रुझानों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। यह और भी वैध है यदि हम नियमित रूप से लोगों के बजाय 8220smoothed8221 हेइकेन ऐशी का उपयोग करते हैं। 8220 के शीतलक्ष्मी 8221 की गणना आखिरी एन वैल्यू के औसत, उच्च, निम्न और नियमित हेकेन ऐशी के बंद के औसत के द्वारा की जाती है। यहां 8217 में नियमित हेइकेन असी और उनके चिकनी संस्करण के बीच तुलना चार्ट (हमारे 8220 बार्स 8221 संस्करण में भी): जैसा कि आप देख सकते हैं कि चिकनाई संस्करण नियमित रूप से एक की तुलना में निश्चित रूप से थोड़ा कम है, लेकिन आप कुछ अच्छे अच्छे रुझानों को पकड़ने में मदद करेंगे। और यही वह है जो मैं अपने व्यापारों के लिए चाहता हूं: जितना संभव हो सकता है अवधि और रेट्रेसमेंट को फ़िल्टर करें और प्रमुख रुझानों पर ध्यान केंद्रित करें याद रखें कि यदि आप अभी भी हेवन 8217t किया है, तो आप मुफ्त के लिए हमारी रेनको किट प्राप्त कर सकते हैं किट एक ईए से बना है जो रेनको चार्ट और कुछ अनुकूलित संकेतक (हेइकेन ऐशी बार्स और स्मुथेड हेइकन ऐशरी बार्स का हिस्सा हैं) का निर्माण करती है। यहां लिंक है: पीएमपीएमईएफ्री - केएनके-किट-साइनअप पृष्ठ आने वाले दिनों में I8217ll ने रेनको चार्ट पर आधारित मेरी पहली ईए के प्रदर्शन को शुरू करना शुरू कर दिया है, जो कि हईकेन असी और आई 8217ll का शोषण करता है, आपको यह दिखा सकता है कि यह क्या कर सकता है क्या एक महान दिन है , एंड्रियाट्रैडिंग रेनको वेल, हाल के पदों और व्यापारिक परिणामों की संख्या से देखते हुए हम रेनकोहा दृष्टिकोण में विजेता दिखते हैं। कुछ विचार: बहुत ही इसी प्रकार: उपर्युक्त धागा में वाणिज्यिक लिपि का एक पायरेटेड संस्करण भी है, लेकिन उम्मीद है कि हम सब कूटबद्ध कोड से दूर रहेंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि अगर टीडीआई का उपयोग किया जाता है तो रेनो ब्लॉक के आकार को बढ़ाया जाना चाहिए (मुद्रा जोड़ी के आधार पर)। मुझे सिनर्जी पद्धति और टीडीआई सूचक पसंद है लेकिन यह व्यापार में कुछ गंभीर अंतराल पेश करता है और बड़े स्टॉपलास्टेकफाफिट संख्याओं के लिए कॉल कर सकता है। सब कुछ, रेनको के बहुत अच्छे उपयोग की तरह लगता है महान काम लोग ओल्ड बेंजामिन सही थे अच्छा सवाल टीडीआई मैं पोस्ट और उपयोग मूल है और गैर विन्यास है। तो मैं डिफ़ॉल्ट का उपयोग करता हूँ लेकिन आपने मुझे याद दिलाया मेरे पास दूसरा एक है जो मैं पोस्ट कर रहा हूं। आप सेटिंग्स को बदल सकते हैं और आरएसआई 50 ​​लाइन को पार करते समय इसकी एक श्रव्य चेतावनी होती है। कूल, लेकिन आप जानते हैं कि शराबी की एक बोतल देने की तरह आपको शराबी नहीं दे रही है, लेकिन मैं जिस कारण से पूछ रहा था, उसे सुनता हूं, एलजीएसवाईएनईआरजीआईआईडी इंडी के अपलोड की गई इनपुट सेटिंग्स को देखकर मैं इसे कम सिग्नल तीरों का उत्पादन करने के लिए अभी तक कोई भी सेटिंग नहीं ढूंढ पा रहा हूं, कृपया अपनी सेटिंग्स पोस्ट अगर इसके लिए कुछ अच्छे लोगों को मिल पुनश्च: जब आप एक क्षण में एक अपडेट किया गया टेम्पलेट पोस्ट कर सकते हैं तो आज दोपहर यूएसडी जोड़े का अच्छा सहसंबंध, हालांकि वर्तमान में इसका पुन: क्या किसी को कम-से-कम इंडिओहोलिक बेनामी थ्रेडक्वाट शुरू करना है, लघु अवधि के लिए आइए, या वह पहले से ही किया गया है जिसके बारे में बीबी के बारे में एक अरब भारतीयों को वहां पोस्ट किया जाएगा। पीएसएस: एयूयूयूपी तोड़ सकता है कि एम 2 लाइन जल्द ही आप क्या सोचते हैं एक्सबी, लू, किसी को भी लगता है कि हर कोई दिन के लिए व्यापार किया जाता है, दोपहर के भोजन के लिए, या बिस्तर पर जाता है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एमटीपी रेन्को की कितनी मदद है यह मुझे जानकारी देने लगता है चार्ट पर whats के विपरीत अगर आप मेरी पोस्ट चार्ट की जांच करते हैं तो यह 20 पीओपी ब्लॉक के लिए बेच देता है, जबकि यह चार्ट पर एक खरीद है। कोई टिप्पणी। एक भारतीय इस व्याख्या कैसे करता है धन्यवाद मुझे लगता है कि मैंने कभी इसे पहले कभी नहीं देखा है, हालांकि मैं इसे हमेशा पर नज़र रखता हूं या नहीं। हो सकता है कि यह एक बग है, किसी ने इसे ऐसा किया है renko या नियमित चार्ट पर ऐसा क्या आकार ईंटों का उपयोग कर रहे हैं यदि आप 10 का उपयोग कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि शायद यह ठीक है, लंबे समय तक प्रवृत्ति दक्षिण की ओर बढ़ रही है, लेकिन इसकी वर्तमान में उत्तर में वापसी छोटी ईंटें अपने चार्ट को ज़ूम आउट करने की कोशिश की, यह मेरा ख्याल कैसे दिखता है, वर्तमान ऊपर की प्रवृत्ति के पीछे बहुत लंबे समय तक की प्रवृत्ति को नोटिस करें यदि आप इसे लंबे समय तक व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं, या बड़े renko ईंटें, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि छोटी ईंटें इससे सहमत नहीं हों इससे पहले कि आप कोई व्यापार दर्ज करें लगता है कि फॉरेक्स फ्लेश ने इसे बनाया है, क्या आप उसे समस्या के बारे में बजे कर सकते हैं न सोचें कि मैं वास्तव में ट्रिक्स इंडी में निर्मित अपनी भरोसा करता हूं, यह मेरे डीएक्स व्यापार संबंधी जानकारी से सहमत नहीं है। संपादित करें: बेहतर उदाहरण स्क्रीनशॉट अपलोड किया गया चित्र संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment