Tuesday 21 November 2017

रवि तमदा जीसीएम विदेशी मुद्रा


मैं रवि तामाडस ट्यूटोरियल के बाद और एंड्रॉइड प्रोग्रामिंग सीखने की कोशिश कर रहा हूं- अब तक सप्ताहों के लिए एंड्रॉइडहाइव मैंने एक ऐसा ऐप बनाया है जो बनाएं, पढ़ें, अपडेट करें और हटाएं क्रियाएं (सीआरयूडी)। इस के समान। अब, मेरे ऐप में मैं क्या चाहता हूं कि एक और विशेषता यह है कि जब भी कोई नया डाटा बनाया जाए और डेटाबेस में अपडेट किया गया हो, तो ऐप अन्य एंड्रॉइड फोन पर अधिसूचना भेजता है जिसमें एक ही ऐप होता है। Ive शोध किया है और Google क्लाउड मेसेजिंग में आ गया है। जो एंड्रॉइडहाइव में भी ट्यूटोरियल है। जिस तरह से मैं इसे देख रहा हूं वह केवल सर्वर है जो उपकरणों को सूचना भेज सकता है और जीसीएम ऐसा नहीं कर सकता: उदाहरण के लिए, डिवाइस डेटा बनाता है - डाटाबेस को भेजता है - जीसीएम अन्य डिवाइसों के लिए नोटिफिकेशन भेजता है। यदि मैं गलत हूं तो मुझे सही करों। तो Ive फिर से खोज की और पाया कि आप त्वरित संदेश अनुप्रयोग के लिए स्काक का उपयोग कर सकते हैं। कुछ ऐसी चीज़ के समान है जिसे मैं अपना ऐप पूरा करना चाहता हूं। लेकिन मुझे जावा और एंड्रॉइड के लिए स्काक को समझने और कार्यान्वित करने में परेशानी हो रही है तो मुझे क्या जानना चाहिए: 1.) क्या जीसीएम एक डिवाइस को सुनने के लिए संभव है कि क्या ऐप ने डाटाबेस बदल दिया है और अन्य डिवाइसों को सूचना भेज दी है कि डेटाबेस में बदलाव है 2.) क्या आप जावा-एंड्रॉइड में स्मैक के मूलभूत समझ और कार्यान्वयन के बारे में कोई नॉन-फ्रेंडली लेख लिंक्स है कि खबर है कि मेटाट्रेडर के लिए बनाया गया आरएआईआईआई विदेशी मुद्रा संकेतक नि: शुल्क पेशकश की जा रही है, हमें बहुत खुशी दे दी है। यह संकेतक पूरी तरह से मुफ्त में प्रदान किया जाता है। पूरी तरह से किसी भी कीमत पर इस मद को वास्तव में सबसे बड़ा संकेतक के रूप में दिखाई नहीं दिया गया, जो उत्पाद का अनुभव और आनंद लेने के बाद बहुत अधिक था। हम इस विदेशी मुद्रा सूचक को मुफ्त में नहीं मानने के लिए बेवकूफ़ होंगे। जब हम इस एमक्यूएल फ़ाइल पर एक जांच करते हैं, तो हम वी 8217ve ने एमटी 4 और मेटा ट्रेडर 5 संस्करण के साथ इसकी अनुकूलता की खोज की है, साथ ही साथ, सभी मेटा ट्रेडर्स प्रोग्राम इसके लिए उपयुक्त होंगे। अगर आपको लगता है कि आरएवी विदेशी मुद्रा के लिए सहायक सूचक के रूप में है, तो आप सूचक को रेट कर सकते हैं और कुछ टिप्पणियां और राय भी दे सकते हैं और टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट कर सकते हैं। जब आप ऐसा करेंगे तो हम खुश होंगे आपकी टिप्पणियों, रेटिंग्स और समीक्षाओं की मदद से, अन्य एफएक्स निवेशक आसानी से यह निर्धारित कर सकते हैं कि ऐसे संकेतकों की कोशिश करें या शायद नहीं। नौकरी की प्रकृति के रूप में, विदेशी मुद्रा व्यापारियों अंततः उत्पाद का चयन करेंगे जो केवल सबसे बेहतरीन और भरोसेमंद परिणामों को देते हैं। इस तथ्य के कारण, हम आपको मुफ्त RAVI सूचक की सहायता से केवल सर्वोत्तम देने की कोशिश कर रहे हैं I8217re We8217re भी लगातार रवी की तरह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा संकेतकों के लिए लगातार खोज कर रहे हैं सब के बाद, खोजक संकेतक हमेशा अपनी परियोजनाओं और कार्यों को खत्म करने में व्यापारियों की मदद के लिए पक्ष में अपलोड किए जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस सूचक को फेसबुक पर अपने मित्रों को साझा करें और अन्य सामाजिक नेटवर्किंग साइटों में अनुसरणकर्ता निश्चित रूप से हम आपको और कुछ अन्य उपयोगकर्ता को सूचित करेंगे यदि और जब हम एक नया संकेतक खोजते हैं कि आप बहुत अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं RAVI. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक निशुल्क डाउनलोड करें

No comments:

Post a Comment